logo

दिल्ली से सहरसा जा रही ट्रेन में यूपी में लगी आग, 19 यात्री घायल;12 घंटे में दूसरा हादसा

train_accident.jpg

द फॉलोअप डेस्क
छठ पूजा को लेकर देश के अलग-अलग हिस्से से लोग बिहार जा रहे है। इसे लेकर ट्रेनों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं, उत्तर प्रदेश के इटावा में बीते 12 घंटे में दूसरी बार ट्रेन हादसा हुआ है। यहां दिल्ली से सहरसा जा रही ट्रेन में आग लग गई है। हादसे में 19 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार आग एक्सप्रेस के स्लीपर कोच S-6 में लगी थी। आग लगने के कारणों का अभी तक पता चल पाया है। 


स्लीपर कोच S-6 में लगी आग
जानकारी के अनुसार ट्रेन सुबह दिल्ली से सहरसा के लिए रवाना हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आग वैशाली एक्सप्रेस के स्लीपर कोच S-6 में लगी थी। रात करीब 2.30 बजे फ्रेंड्स कॉलोनी के रेलवे फाटक के पास कुछ लोगों ने धुंआ उठते देखा। कोच में अफरा-तफरी मच गई।  इसमें कुठ यात्रियों को चोटें आई है। उस समय ट्रेन की स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे थी। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना टीटीई को दी। जिसके बाद ट्रेन को प्लेटफॉर्म के पहले आउटर पर रोका गया। 

बेहोश होकर गिरने लगे यात्री

यात्रियो ने बताया कि छठ पूजा को लेकर ट्रेन में बहुत भीड़ है। हादसा के वक्त ज्यादातर लोग सो रहे थे। धुंआ ट्रेन के बाथरूम के पास से निकला जिसके बाद वह पूरे बोगी में फैल गई। कोई कुछ समझ ही नहीं पाया कि क्या हुआ। भगदड़ के कारण लोग नींद से जागे तो दम घुटने लगा। बेहोश होकर गिरने लगे। इसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N