logo

दिल्ली हादसा : चाइल्ड केयर के बाद बिल्डिंग में लगी आग, 3 के जिंदा जल मरने की खबर; दर्जनभर घायल  

FIRE13.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

दिल्ली में चाइल्ड केयर यूनिट में आग लगने की घटना के बाद एक और बिल्डिंग में आग लगने की घटना सामने आयी है।  इसमें कम से कम 3 लोगों के जिंदा जल मरने की खबर है। वहीं, दर्जनभर से अधिक लोग आगलगी का शिकार हुए हैं। इनका इलाज अस्पातल में किया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि आग में जला हुआ एक शव बिल्डिंग के पहले तल्ले से मिला है। दो गंभीर लोगों को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आग लगने की ये घटना शनिवार देर रात कृष्णानगर की एक बिल्डिंग में हुई है।  

गैराज से उपर पहुंची आग  
पुलिस ने जानकारी दी है कि बिल्डिंग के गैराज में हादसे के समय 11 बाइक खड़ी थी। इनमें से किसी एक में पहले आग लगी। इसने बाकी की 10 बाइक को भी जद में ले लिया। देखते ही देखते आग की तेज लपटें पहले तल्ले तक जा पहुंचीं। लोग उस समय अपने-अपने घरों में सो रहे थे। नींद की स्थिति में ही वे आग की चपेट में आ गये औऱ कम से कम तीन लोगों को मौत खबर लिखे जाने तक हो चुकी है। अधिकारिक खबरों के अनुसार इसमें 10 से 12 लोग घायल हो गये हैं। 

मृतकों की पहचान 

मृतकों की पहचान परमिला शाद (66), केशव शर्मा (18) और अंजू शर्मा (34) के रूप में की गयी है। केशव और अंजू को जीटीबी अस्पताल के  चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि शाद का शव पहले तल्ले के एक फ्लैट से जली हुई अवस्था में बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि कृष्णानगर में बैंक ऑफ इंडिया के पास छाछी बिल्डिंग में आग लगी। फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Delhi accidentfire in buildingburnt aliveNational News