logo

बदलाव के लिए तैयार छत्तीसगढ़, बीजेपी पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार; बोले पूर्व सीएम रमन सिंह

a773.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है। बीजेपी, कांग्रेस और बसपा सहित अन्य दलों के शीर्ष नेताओं का ताबड़तोड़ दौरा जारी है। जनसभाएं हो रही है। जहां कांग्रेस पार्टी सत्ता में वापसी का दावा कर रही है तो वहीं बीजेपी का कहना है कि प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का दावा किया है। उनका कहना है कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है।

 

बदलाव के लिए उत्साहित है छत्तीसगढ़!
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंहने कहा कि हम (बीजेपी) पूरी ताकत से काम कर रहे हैं। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जमीन पर है। उन्होंने कहा कि पिछले तकरीबन 15 दिनों में कार्यकर्ताओं से बातचीत के आधार पर मैं कह सकता हूं कि छत्तीसगढ़ में हमारी जबरदस्त लहर है। पूरा छत्तीसगढ़ बदलाव के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि 2003 में भी मैंने ऐसा ही महसूस किया था। लोग तब भी बदलाव चाहते थे। उन्होंने कहा कि यह बदलाव होगा और छत्तीसगढ़ में स्पष्ट और पूर्ण बहुमत वाली बीजेपी सरकार बनेगी। 

 

बीजेपी ने सभी 90 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। 90 विधानसभा सीटों के लिए 2 चरणों में वोटिंग होगी। इसमें पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी वहीं दूसरे चरण के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है।