logo

शादीशुदा बॉयफ्रेंड संग होटल पहुंची लड़की, कंबल में लिपटी मिली लाश; 14 नवंबर को था 'निकाह'

ोलो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गाजियाबाद के वेव सिटी थाना इलाके के अनंत होटल के कमरा नंबर 209 में रविवार सुबह युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह 2 दिन पहले होटल में अपने दोस्त के साथ पहुंची थी। महिला का दोस्त शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। थाना वेव सिटी पुलिस ने दोस्त के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी (वेव) सलोनी अग्रवाल ने बताया कि लड़की की दिल्ली के एक युवक से 14 नवंबर को निकाह होना था। मसूरी में रहने वाले अजहरुद्दीन के साथ 20 अक्टूबर को वह होटल में आई थी। 


सफाईकर्मी ने दी सूचना 
रविवार सुबह स्टाफ कमरे में सफाई के लिए गया तो गेट बाहर से बंद था। गेट खोला तो मृतका शहजादी बेड पर पड़ी हुई थी और मुंह से झाग निकल रहा था। सफाईकर्मी ने तुरंत मैनेजर को बुलाया। मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कमरा सील कर दिया और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। एसीपी के मुताबिक शहजादी की अजहरुद्दीन से दोस्ती थी और वह अक्सर घर आता था। बता दें कि अजहरुद्दीन पहले से शादीशुदा है। 


14 नवंबर को थी लड़की की शादी
परिवार वालों का कहना है कि 20 अक्टूबर को वह उसे निकाह की शॉपिंग के नाम पर घर से ले गया था। रात तक नहीं लौटी तो हमने फोन किया। तब अजहरुद्दीन ने बताया कि शहजादी आज उसके घर पर ही रुकेगी। शनिवार को बात नहीं हुई और रविवार को मौत की सूचना मिली। कमरे में कुछ शॉपिंग का सामान मिला है। शहजादी के भाई ने जहर देकर मारने का आरोप अजहरुद्दीन पर लगाया है जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अजहरुद्दीन का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। उसके परिवार वालों से पूछताछ हो रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N