logo

मर्डर कर लड़की को 30 टुकड़ों में काट दिया, फ्रिज में मिले पार्ट्स; ऐसे खुला राज

crime49.jpg

द फॉलोअप डेस्क
2022 में दिल्ली के मेहरौली के जंगल में श्रद्धा वॉकर नाम की लड़की की हत्या कर शव को 36 टुकड़ों में काटकर फेंक देने की खौफनाक वारदात सामने आई थी, जिसने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। अब ऐसी ही एक घटना बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के वयालिकावल थाना क्षेत्र में भी सामने आई है। इस वारदात में करीब 25 से 26 साल की एक युवती की हत्या कर उसके शव को 30 से ज़्यादा टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया है। जानकारी के अनुसार युवती की हत्या 10 से 15 दिन पहले की गई है। घटनास्थल की जांच वयालिकावल और शेषाद्रिपुरम पुलिस ने की है। इस वारदात को तीन मंजिला मकान के पहले फ्लोर पर अंजाम दिया गया है। पुलिस का शक है कि हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई है।

मृत युवती की हुई पहचान 
मृत युवती की पहचान महालक्ष्मी के रूप में की गई है, जिसका एक चार साल का बेटा है। बताया गया है कि युवती वयालिकावल में अकेली रहती थी, जबकि उसका बेटा पति के साथ नेलमंगला में रहता है। जानकारी मिली है कि हत्यारे ने शव के टुकड़े कर 165 लीटर के सिंगल डोर फ्रिज में रखा था।

कैसे पता चली वारदात

हत्या के बारे में मृत युवती के घरवालों के आने पर पता चला। स्थानीय लोगों को पिछले दो दिन से घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद शुक्रवार को बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने परिजनों को फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलने पर जब युवती की मां और बहन घर पहुंचे और ताला तोड़कर अंदर गए,तो हत्या की जानकारी मिली। 

सूचना मिलने पर केंद्रीय डिवीजन के डीसीपी शेखर और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सतीश ने मौके पर जांच की। करीब तीन महीने से युवती पहले ही यहां किराए पर रह रही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags - Girl murder Bengaluru  National News National News Update National News live