logo

ट्रिपल मर्डर : प्रेमी के भाई से शादी करने पर प्रेमिका को बेटे के साथ मार डाला, मां की भी जान ली 

MURDER1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कर्नाटक में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक सनकी आशिक ने कथित प्रेमिका के साथ 2 अन्य लोगों की हत्या कर दी। मामला कर्नाटक के होसलिंगपुर का है। यहां आसिफ नाम के शख्स ने एक साथ तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। सनकी आसिफ ने जिन लोगों की हत्या की उनमें से उसकी कथित प्रेमिका वसंता के साथ उसकी मां और वसंता का बेटा शामिल है। पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

भाई आरिफ के साथ शादी से नाराज था आसिफ 
पुलिस की पूछताछ में आसिफ ने जुर्म कुबूल लिया है। आसिफ ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या क्यों की। दरअसल, आसिफ का एक भाई है, जिसका नाम आरिफ है। वे दोनों और वसंता गुड़िया की फैक्ट्री में साथ काम करते थे। इस दौरान आसिफ वसंता को पसंद करने लगा। बात आगे बढ़ी और दोनों प्रेम संबंध शुरू हो गया। कुछ समय बीतने के बाद वसंता आसिफ से दूरी बनाने लगी। बाद में वसंता ने आसिफ के भाई आरिफ के साथ शादी कर ली। अपने भाई के साथ वसंता को देख आसिफ को बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने वसंता, उसकी मां और बेटे की हत्या कर दी।

ऐसे दिया हत्या की घटना को अंजाम 
पुलिस ने आरोपी के बयान के आधार पर दावा किया कि वो वसंता को जान से मारने की नीयत से सोमवार की शाम उसके घर गया था। हालांकि, तब वहां वसंता मौजूद नहीं थी। उसने पहले वसंता की 50 वर्षीय मां राजेश्वरी और मासूम बेटे धर्मतेज की हत्या कर दी। इसके बाद जब वसंता काम से वापस लौटी, उसने वसंता को भी गला दबाकर मार डाला। इसके बाद आसिफ फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है।


 

Tags - Karnataka crime newskarnataka policemurder news love and relationship