logo

घर बुलाकर महबूबा ने दूसरे प्रेमी को पहले के साथ मिलकर पिलाई खूब शराब, जब होश खो बैठा तो...

सोपववदवो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के जसरूपनगर मोहल्ले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मृतक के भाई योगेश ने बताया कि उसके बड़े भाई सचिन को जसरूपनगर की रहने वाली रेखा ने अपने प्रेम जाल में फंसाया हुआ था। इसलिए सचिन का उसके घर जाता था। 16 दिसंबर को भी सचिन रेखा के घर गया था। देर रात तक जब सचिन घऱ नहीं लौटा तो योगेश रेखा के घर पहुंचा। घर के अंदर रेखा व उसका प्रेमी असलम, सचिन को लाठी डंडों से पीट रहे थे। सचिन बेसुध हालत में पड़ा था। इसके बाद महिला व उसका प्रेमी मौके से फरार हो गए। 


सचिन ने घायलावस्था में दिया बयान 
योगेश ने बताया कि घायलावस्था में सचिन में बताया कि असलम व रेखा ने उसे अपने घर बुलाया था। दोनों ने उसे अत्यधिक शराब पिलाई। नशे की हालत में दोनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित ने घायल अवस्था में सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों सचिन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद सचिन का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर दी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में आरोपित महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में रेखा ने बताया कि उसका सचिन से मिलना जुलना असलम को पसंद नहीं था। इसके बाद दोनों ने मिलकर सचिन की हत्या कर दी।