logo

'रांची में पोस्टेड हूं', DSP श्रेष्ठा ठाकुर का पति कैसे बन गया ठग; जानें कहानी

Dsp_posted.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तरप्रदेश की लेडी सिंघम के नाम से मशहूर DSP श्रेष्ठा ठाकुर के साथ ठगी का मामला सामने आया है। DSP श्रेष्ठा ठाकुर ने जिसे आईआरएस अधिकारी समझकर शादी की थी असल में वह ठग निकला। दरअसल, महिला अधिकारी ने मेट्रोमोनियल साइट से एक शख्स से मिली, उसने खुद को 2008 बैच का आईआरएस अधिकारी बताया और कहा कि रांची में पोस्टेड हूं। महिला अधिकारी ने जांच किया तो रांची में इस नाम के अधिकारी की पोस्टिंग थी। युवक ने एक जैसा नाम होने का फायदा उठाया और महिला को ठगी का शिकार बनाया। 


2018 में दोनों की हुई थी शादी 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेष्ठा ठाकुर ने साल 2018 में ठग रोहित राज से शादी की थी लेकिन उसकी हरकतों के कारण श्रेष्ठा को उसपर शक होने लगा। धीरे-धीरे श्रेष्ठा को उसकी सच्चाई पता चल गई। लेकिन अपनी शादी बचाने के कारण श्रेष्ठा चुप रही। लेकिन फिर ठग रोहित श्रेष्ठा का नाम लेकर लोगों को धमकी देने लगा जिसकी शिकायत डीएसपी तक आने लगी। जिसके बाद उन्होंने ठग से तलाक लेने की फैसला किया। शादी के 2 साल बाद दोनों अलग हो गए। 


DSPने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कराया
2012 बैच की पीसीएस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर अभी शामली में तैनात हैं। कहा जाता है कि जहां भी उनकी पोस्टिंग होती है उनका पति वहां पहुंचकर अपनी अधिकारी पत्नी के नाम पर लोगों से पैसे की वसूली शुरू कर देता है। ऐसी ही शिकायत मिलने के बाद श्रेष्ठा ठाकुर गाजियाबाद के कौशांबी थाने में अपने पूर्व पति पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी। लखनऊ में उनके द्वारा प्लॉट खरीदने के लिए महिला अधिकारी के अकाउंट से भी 15 लाख रुपए की रकम भी उनके पूर्व पति द्वारा फर्जी साइन कर निकाल ली गई थ। इसके बाद महिला अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद महिला अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\