logo

अश्लील वीडियो देखकर ससुराल वालों ने रिश्ता तोड़ा, लड़की ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

sexchat1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के बांदा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक युवक की शर्मनाक करतूत के बाद युवती ने सुसाइड कर लिया। दरअसल युवती की शादी तय हो गई थी। इससे नाराज प्रेमी ने उसके साथ बनाया हुआ अश्लील वीडियो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दिया। जिसके बाद उसका रिश्ता तो टूट गया। इस बदनामी से आहत होकर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। 


अश्लील फोटो वायरल किया 
थाना प्रभारी सुखराम सिंह ने बताया कि एक लड़की ने सुसाइड किया है, जिसकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया है।परिजनों ने एक युवक जो उनका रिश्तेदार भी है उस पर आरोप लगाए है कि उसने अश्लील वीडियो ससुराल भेज दिया ता। जिसके कारण उसकी शादी टूट गई। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओ में केस दर्ज किया गया है, जल्द गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है। जहां की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मृतका की भाभी घर पर थी। 


दूर का रिश्तेदार आरोपी है
परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी दूर का रिश्तेदार है, जो पड़ोस की रिश्तेदारी में आता जाता था।  जहां उसने प्रेमजाल में फंसाकर जबरन उनकी बेटी के साथ रेप किया। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद हमने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।  आरोपी ममेरे भाई ने उसके अश्लील वीडियो ससुराल भेजे।  जिसके बाद उसका रिश्ता टूट गया। इससे तनाव में आकर बेटी ने फांसी के फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवती तीन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर चुकी थी