logo

पिता ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर डेढ़ साल के बेटे को भूसे में दबाया

वपहेो3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के बराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने ही डेढ़ साल के मासूम बेटे मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे भूसे में दबा दिया। दरअसल रुपईडीहा थाने के चितरहिया गांव निवासिनी लक्ष्मी देवी का डेढ़ वर्षीय बेटा आंनद गुरुवार सुबह लगभग नौ बजे चार वर्षीय पुत्री निधि वर्मा के साथ घर के बरामदे में खेलते समय अचानक लापता हो गया। बेटे के लापता होने पर वह उसे तलाश रही थी। उसकी बेटी निधि ने बताया कि पापा आनंद को भुसैला में लेकर गए थे। जब वह भुसैले वाले घर की तरफ दौड़ी, तो पति सुजीत को बाहर निकलते हुए देखा। जब वह भुसैले के अंदर गई तो पाया कि बेटा आनंद मुंह के बल भूसे में धंसा हुआ है। उसने तुरंत उसे बाहर निकाल कर, उसके मुंह में ठूंसा हुआ कपड़ा बाहर निकाला। उसकी हल्की-हल्की सांसें चल रही थीं।


गंभीरावस्था में बालक को निकाला गया। उसे बाबागंज स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसको जिला अस्पताल ले जाने को कहा। बहराइच जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की सांसे थम गईं। पीड़िता मां ने वारदात की वजह पति के एक अन्य महिला से अवैध संबंध होना बताया है। 

पत्नी के थाने में तहरीर देने पर पुलिस ने फरार युवक को दबोच लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। घटना की जानकारी होते ही गुरुवार की रात एएसपी ग्रामीण डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ नानपारा राहुल पांडे मौके पर पहुंचे। बाप द्वारा डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे की हत्या को जानने के बाद हर कोई हैरान है। गांव में हर ओर सिर्फ इसी घटना को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।
 

Tags - UP news up latest news up ki khabar up news update up baraich  son in straw