logo

पति कमाने गया तो पत्नी ने पड़ोसी से कर ली आंखें चार, फिर जो हुआ वह जानकर हैरानी होगी

premi8.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के देवरिया जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां तरकुलवा क्षेत्र के एक गांव में पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ विदा कर दिया। जानकारी के अनुसार सलेमपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से सामूहिक विवाह समारोह में पांच साल पहले शादी हुई थी। दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे थे। दोनों के 2 बच्चे भी हुए। इसी बीच पति घर की माली हालत सुधारने के लिए बाहर काम करने के लिए चला गया।

पड़ोसी के साथ हो गया अफेयर
उधर पति काम करने बाहर गया और यहां पत्नी का एक अविवाहित युवक के साथ अफेयर हो गया। कुछ दिन बाद पति काम करके लौटा तो पता चला कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इसके बाद शनिवार की रात उसने ग्राम प्रधान के दरवाजे पर पंचायत जुटाई। इसमें प्रेमी को भी बुलाया गया। अभी बात चल ही रही थी कि दोनों में विवाद हो गया और मामला थाने तक पहुंच गया। महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई और जहर खाने की धमकी देने लगी। 


पुलिस कर्मियों के सामने देने लगी धमकी
महिला अपने पति के साथ रहने को तैयार नहीं हो रही थी। उसने पुलिसकर्मियों को भी चेतावनी दी कि यदि उसे प्रेमी के साथ नहीं जाने दिया गया तो वह जहर खाकर जान दे देगी। इसके बाद पति ने उसे थाने से ही प्रेमी के साथ भेज दिया। थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि उन्हें भी इस मामले की सूचना मिली थी, लेकिन ग्रामीणों ने ग्राम स्तर पर इस मामले का निस्तारण कर लिया। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N