logo

पति को आखिरी बार वीडियो कॉल कर दिखाया बेटी का चेहरा, फिर 5 साल की बच्ची की साथ कर ली आत्महत्या

ेपोन21.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
महाराष्ट्र के लातूर जिले के निलंगा तहसील के मालेगांव से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिस सुनकर आपका दिल पसीज उठेगा। दरअसल यहां एक महिला, जब अपने बच्चों की अच्छी पढ़ाई न दे सकी तो उसने अपनी व अपनी बच्ची की जान ले ली। पुलिस के मुताबिक, 26 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी, क्योंकि वह पैसे की कमी के कारण अपने दो बच्चों को सीबीएसई से मान्यता प्राप्त स्कूल में नहीं भेज पाई थी। बीते बुधवार को औराद शाहजानी पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई। मृतक की पहचान भाग्यश्री वेंकट हाल्से (26) और समीक्षा वेंकट हाल्से (5) के रूप में हुई है।


पति के पास नहीं थे पैसे
पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि महिला के पति के पास कुछ 1.5 एकड़ जमीन है और परिवार की आजीविका मुख्य रूप से बकरियां चराने पर निर्भर थी। शुरुआती जांच में पता चला है, भाग्यश्री अपने बेटे और बेटी को किसी सीबीएसई स्कूल में भेजना चाहती थी, जो उसके पति के पास इतने पैसे नहीं थे। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर इस वजह से उदास रहती थी और पिछले साल उसकी मां का निधन हो गया था और इस वजह से भी वह उदास रहती थी।

बेटे को ले गई थी साथ
मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे वह अपनी बेटी के साथ एक दूसरे किसान के कुएं पर गई। वहां से उसने अपने पति वेंकट हाल्से को वीडियो कॉल करके बेटी का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए कहा और फिर बच्ची के साथ कुएं में कूद गई। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, महिला ने अपने बेटे को भी कुएं पर ले जाने की कोशिश की थी, जो खेल रहा था, लेकिन वह फिसल गया और बच गया। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

Tags - Maharashtra Maharashtra news Maharashtra ki khabar Maharashtra latest news Maharashtra suicide news