logo

अक्टूबर में शुरू होगी INDIA गठबंधन की रैलियां, शीट शेयरिंग पर फिलहाल सहमति नहीं

a77.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

राजधानी दिल्ली में इंडिया गठबंधन के समन्वय समिति की पहली बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर कोई चर्चा नहीं हुई लेकिन कई अहम फैसले लिए गए। समिति में यह तय किया गया है कि अगले महीने से इंडिया गठबंधन की रैलियां आयोजित की जाएंगी। बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति, सीट शेयरिंग फॉर्मूला, चुनाव अभियान और जनसभा सहित कई अहममुद्दों पर बात हुई।

 

बैठक में शामिल हुए यह दिग्गज नेता
बता दें कि दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर हुई समनव्य समिति की बैठक में कांग्रेस की ओर से केसी वेणुगोपाल, द्रमुक के टीआर बालू, आरजेडी के तेजस्वी यादव, जेडीयू के संजय झा, आप के राघव चड्ढा, शिवसेना (उद्धव ठाकरे) गुट के संजय राउत, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन, सीपीआई डी राजा और सपा के जावेद अली खान शामिल हुए। 

अक्टूबर में शुरू होगी गठबंधन की रैलियां
बैठक में तय किया गया है कि अक्टूबर से इंडिया गठबंधन की सभाएं होगी। आगामी बैठक में सीट शेयरिंग सहित अन्य मुद्दों पर बातचीत होगी। अभी तक गठबंधन का लोगो और ध्वज भी सार्वजनिक नहीं किया गया है। आगे उसे भी तय किया जाएगा।