logo

IAS दंपति की बेटी ने बिल्डिंग के 10वें फ्लोर से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट भी छोड़ा; लॉ स्टूडेंट थी

a2215.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क: 

महाराष्ट्र के मुंबई में आईएएस दंपति की 26 वर्षीय बेटी ने अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतका लॉ की स्टूडेंट थी और मुंबई के सुरुचि अपार्टमेंट में रहती थी। प्रारंभिक जांच के मुताबिक मृतका ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है लेकिन, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि घटना सोमवार तड़के 4 बजे की है। मृतका की पहचान लिपि रस्तोगी के रूप में हुई है। वह आईएएस दंपति विकास और राधिका रस्तोगी की संतान थी। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। 

लॉ की स्टूडेंट थी लिपि रस्तोगी
बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय लिपि रस्तोगी मुंबई में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रही थी। पिता विकास रस्तोगी हायर एंड टेक्निकल एजुकेशन डिपार्टमेंट में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पोस्ट पर हैं। मां राधिका रस्तोगी भी आईएएस अधिकारी है। पुलिस छानबीन में जुटी है। सुसाइड नोट की भी गहन जांच की जा रही है क्योंकि ये नोट, खुदकुशी के मामले में अहम सुराग साबित हो सकता है। 

खुदकुशी की खबर से हड़कंप
मुंबई के सुरुचि अपार्टमेंट में लॉ स्टूडेंट की खुदकुशी की खबर से हड़कंप मच गया। सोसायटी में तरह-तरह की चर्चा है। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। बताया जाता है कि 10वीं मंजिल से गिरने के बाद लिपि को जीटी हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Tags - Suicide NewsLow Student SuicideGirl SuicideIAS Couple Daughter SuicideCrime NewsNational News