logo

PUBG हत्याकांड : मां की मोबाइल से करता था मास्टरमाइंड से बात, उसपर कोई आंच ना आए इसलिए सारे डिटेल उड़ाए

WhatsApp_Image_2022-06-18_at_1_53_23_PM.jpeg

डेस्कः
लखनऊ में हुए PUBG हत्याकांड में हर रोज नये खुलासे हो रहे हैं। जिससे मामला और जटील होता जा रहा है। पुलिस की पूछताछ में अबकी बार हुए खुलासे में कहा जा रहा है कि आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद उनके मोबाइल से कॉल डिटेल, चैट और बाकी डिटेल को डिलीट किया। ऐसा उसने खुद को बचाने के लिए नहीं किया बल्कि उस शख्स को बचाने के लिए जिसने उससे यह सब करवाया है। ताकि उस सदस्य पर कोई आंच न आए। 


पुलिस को मोबाइल से डिटेल मिले गायब 
साधना की मौत का पता जैसे ही पुलिस को लगा था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के साथ साधना के मोबाइल के भी अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस को उम्मीद थी कि मोबाइल से कई अहम जानकारी मिल सकती है जिससे केस की हकीकत तक पहुंचने में मदद मिलेगी। फोन के अनलॉक होने के बाद पुलिस को डिटेल गायब मिली।


 मास्टरमाइंड को बचाने की कोशिश कर रहा है आरोपी
बता दें कि पुलिस द्वारा यह दावा किया गया है कि इस केस में एक  मास्टरमाइंड है जिसने पूरी  हत्या को डायरेक्ट किया था। वही 10 साल की मासूम ने भी कहा था कि भईया देर रात किसी से मिलने गया था। ऐसे में पुलिस द्वारा अशंका जताई जा रही है कि साधना की हत्या की पूरी साजिश रचने वाला परिवार का सदस्य आरोपी बेटे से वॉट्सऐप कॉल पर बात कर रहा था। उसे पता था कि इस कॉल की डिटेल नहीं मिल सकती है। हालांकि, फोन हाथ लगने पर वॉट्सऐप के कॉल लॉग में पता चल सकता है। इसलिए उसके कहने पर बेटे ने उस दिन सुबह से लेकर रात तक का पूरा डेटा ही डिलीट कर दिया।


4 जून की सुबह से देर रात 3 बजे तक सभी कॉल डिटेल डिलीट किए
पुलिस का मानना है कि बेटे ने हत्या करने के बाद उस दिन यानि 4 जून की सुबह से देर रात 3 बजे तक सभी कॉल डिटेल डिलीट की थीं। यहां तक की यह भी ध्यान रखा गया कि चैट और वीडियो कॉल भी हटाए दिए जाए। वहीं, पुलिस के मुताबिक साधना की कॉल डिटेल रिपोर्ट (CDR) में भी 4 जून को बहुत कम नंबरों पर बातचीत हुई। जिन नंबरों पर बात हुई है, उसमें ज्यादातर परिवार के लोगों के ही हैं।


 आरोपी बेटे को बचाने में जुटा पिता
वहीं इस केस में एक दूसरी कड़ी भी सामने आ रही है, मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे के बारे में पिता ने कहा था कि वे चाहते है कि उनका बेटा जीवनभर जेल में रहें। अब वहीं बेटे को बचाने के लिए वकील से लेकर नेता मंत्री के घर तक पहुंच गए है। सूत्रों से पता चला है कि पिछले दिनों आरोपी बेटे की जल्दी जमानत करवाने के लिए उन्होंने पास की कॉलोनी के एक समाजसेवी और भाजपा नेता से बात भी की, लेकिन नेता ने मां के हत्या के आरोपी बेटे को छुड़ाने की पैरवी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद नवीन ने कई बड़े वकीलों से संपर्क किया।