logo

संपत्ति के लालच में अंधा हुआ बाप, सोते हुए बेटे-बहू और पोते पर डाला पेट्रोल; माचिस मारने...

जाूीो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
राजस्थान के जोधपुर के मकराना मोहल्ला में एक 75 साल के बुजुर्ग ने अपने बेटे-बहू और पोते को जिंदा जलाने का प्रयास किया है। बुजुर्ग की पहचान नैनाराम प्रजापत (75) के रूप में हुई है। जिनकी पत्नी का निधन कोरोना काल में हो गया था। नैनाराम प्रजापत के 2 बेटे हैं। एक बेटा चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में अपने परिवार के साथ रहता है। दूसरा बेटा राकेश, पत्नी और बेटे के साथ रहता है। एक पोता शादीशुदा है। नैनाराम ने पत्नी के निधन के बाद मकान अपने बेटे राकेश के नाम कर दिया था। 


बेटा-बहू नैनाराम की सेवा नहीं कर रहे थे
पत्नी के निधन के बाद बुजुर्ग नैनाराम अकेले रह गए। उन्हें ऐसा लगा कि बेटा-बहू सेवा नहीं कर रहे। तब उन्हें संपत्ति से बेदखल करने की ठानी। विवाद बढ़ता गया और नैनाराम ने अपने ही बेटा-बहू और पोते को जिंदा जलाने का प्रयास किया। बहू ने जिंदा जलाने का प्रयास का केस कर दिया। बाप बेटे के बीच घर के मालिकाना हक को लेकर भी विवाद चल रहा है। 


रात ढाई बजे उठे और बेटा-बहू पर डाला पेट्रोल 
नैनाराम का बेटा राकेश अपनी पत्नी और बेटे के साथ सो रहा था। रात ढाई बजे के करीब नैनाराम उठे। सो रहे बेटे राकेश, उसकी पत्नी और पोते पर पेट्रोल उड़ेल दिया। पेट्रोल पड़ते ही सभी जग गए। इसके बाद नैनाराम माचिस लेकर तीली जलाने वाला था, इतने में राकेश जग गया और पिता को पकड़ने के लिए हमला बोल दिया। वह भागने लगा तो राकेश का दूसरा बेटा प्रिंस आया, उसने अपने दादा (नैनाराम प्रजापत) को पकड़ लिया। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और नैनाराम को पकड़ कर ले गई।


बहू ने कराया केस 
सदर कोतवाली थाने के एसआई पुखराज ने बताया कि मामले में नैनाराम की बहू ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया। पुलिस ने नैनाराम को गिरफ्तार कर लिया। 

Tags - Rajasthan news Rajasthan news Rajasthan latest news Jodhpur Rajasthan