logo

सुप्रीम कोर्ट : शीना बोरा हत्याकांड मामले में इन्द्राणी मुखर्जी जमानत पर रिहा

indrani-mukerjea-650_650x400_61520158840.jpg

डेस्क :
पिछले 6 सालो से जेल में बंद में इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा हत्याकांड मामले में जमानत पर रिहा हो गई हैं। जेल से रिहा होने पर वो बहुत खुश दिखीं। भायखला जेल से बाहर आकर उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि मैं अभी घर जा रही हूँ। मैंने उन सबको माफ़ कर दिया है ,जिन्होंने मुझे कभी दुखी किया। जेल में मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। 

अदालत ने उन्हें बुधवार को दी थी सशर्त जमानत 
बुधवार को इंद्राणी मुखर्जी को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते हुए चल रहे मुकदमे पर अपनी कोई राय सार्वजनिक करने से मना किया था। सुप्रीम कोर्ट ने मामले के ट्रायल को लम्बा चलने वाला बताया था। इसको ध्यान में रखकर इंद्राणी के जमानत पर सहमति दी थी । सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CBI की स्पेशल कोर्ट ने इंद्राणी  को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया। 

अपनी बेटी की हत्या में अभियुक्त हैं इंद्राणी 
कभी एक मीडिया संस्थान चलाने वाली इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त हैं। साल 2015 में शीना बोरा के हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इन्द्राणी के साथ उनके पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में यह मामला CBI के पास चला गया,जांच के बाद CBI ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।