logo

नहीं मिल रही इंसुलिन, झूठ बोल रहा जेल प्रशासन; केजरीवाल ने तिहाड़ सुपरिटेंडेंट को लिखी चिट्ठी

letter.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
तिहाड़ जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनको जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही है। कहा है कि कई बार मांगने के बावजूद उनको इंसुलिन उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। उल्टे इसे लेकर बीजेपी के नेता और जेल प्रशासन के अधिकारी झूठे दावे कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा है कि इन झूठे दावों की जानकारी उनको अखबार के जरिये मिली है। इस मामले में केजरीवाल ने तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट को एक चिट्ठी लिखी है। 


क्या कहा है केजरीवाल ने 
केजरीवाल ने इंसुलिन नहीं मिलने की बाबत कहा, 'मैंने अखबार में तिहाड़ प्रशासन का बयान पढ़ा। मुझे बयान पढ़कर दुख हुआ। तिहाड़ के दोनो बयान झूठे हैं, मैं रोज इन्सुलिन मांग रहा हूं। मैंने गुलुको मीटर की रीडिंग दिखाई और बताया कि दिन में 3 बार शुगर बहुत हाई जा रही है। शुगर 250 से 320 के बीच जाती है। AIIMS के डॉक्टरों ने कभी भी नहीं कहा चिंता की कोई बात नहीं हैं। AIIMS के डॉक्टरों ने कहा वो डाटा और हिस्ट्री देखकर बताएंगे। तिहाड़ का प्रशासन राजनीतिक दवाब में झूठ बोल रहा है।'

कोर्ट और देश को गुमराह किया 

इधर, आप नेता आतिशी ने कहा है कि BJP की ED और जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल को AIIMS में दिखाने और उनके डाइट चार्ट को लेकर कोर्ट में सरेआम झूठ बोला है। आतिशी ने कहा, सच्चाई ये है कि अरविंद केजरीवाल को AIIMS में दिखाया ही नहीं गया है। कहा उनका डाइट चार्ट किसी शुगर स्पेशलिस्ट नहीं बल्कि एक सामान्य डॉयटिशियन ने बनाया है। BJP की ED और जेल प्रशासन ने कोर्ट और देश को गुमराह करने का काम किया है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Arvind KejriwalAAPInsulinSuperintendentJAIL