logo

J&K : श्रीनगर में मारे गये दो आतंकियों में एक था पत्रकार, पुलिस ने जारी किया प्रेस कार्ड 

JKKKKKKK.jpg

डेस्कः
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के रैनावारी इलाके में मंगलवार की रात को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हुए है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी, हत्या समेत की आतंकी अपराधों में शामिल थे।

 

 

एक आतंकवादी पत्रकार था 
पुलिस के अनुसार इन आतंकवादियों में एक रईस अहमद भट पहले पत्रकारिता करता था। वो अनंतनाग में वैली न्यूज सर्विस से एक ऑन लाइन पोर्टल चलाता था। इसके खिलाफ आतंकी घटनाओं से जुड़ीं दो FIR पहले से दर्ज थीं। बता दें कि कश्मीर जोन पुलिस ने रईस का प्रेस पहचान पत्र जारी किया है। मारे गये दूसरे आतंकी की पहचान हिलाल अह राह के रूप में हुई है। हिलाल बिजबेहरा का रहने वाला था। उसे सी कैटेगरी का आतंकवादी था। 

 

दो आतंकवादी गिरफ्तार
गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। प पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा था, ‘‘सुरक्षा बलों के सहयोग से पुलिस ने बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। "