logo

संकल्प यात्रा के समापन पर कल हरमू मैदान में भव्य जनसभा, जेपी नड्डा होंगे मुख्य अतिथि

jpnadda1.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा का समापन कल यानी 28 अक्टूबर को हो रहा है। रांची के हरमू मैदान में भव्य समापन समारोह की तैयारी है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे। 28 अक्टूबर को शाम 3 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी। कार्यक्रम की जानकारी देते प्रदेश महामंत्री डॉ. प्रदीप वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में बाबूलाल मरांडी, लक्ष्मीकांत वाजपेयी, अर्जुन मुंडा, नागेंद्र त्रिपाठी, कर्मवीर सिंह और आशा लकड़ा सरीखे नेता शिरकत करेंगे। 

17 अगस्त को शुरू हुई थी संकल्प यात्रा
डॉ. प्रदीप वर्मा ने कहा कि 17 अगस्त से शुरू हुई बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा 9 चरणों में संपन्न होने जा रही है। उन्होंने कहा कि संकल्प यात्रा के दौरान बीजेपी ने हेमंत सोरेन सरकार के कुशासन, लूट-झूठ और भ्रष्टाचार को उजागर किया गया। उन्होंने कहा कि हर मौसम में लोग बाबूलाल मरांडी को सुनने के लिए आए। ऐतिहासिक समर्थन हासिल हुआ है। 

6 विधानसभा सीटों की संयुक्त जनसभा होगी
प्रदेश महामंत्री और मुख्यालय प्रभारी डॉ. प्रदीप वर्मा ने कहा कि हूल क्रांति के नायक सिद्धो-कान्हू की धरती से शुरू होकर संकल्प यात्रा बिरसा मुंडा की धरती पर संपन्न हुई। कल हरमू मैदान में रांची, हटिया, कांके, मांडर, खिजरी और तमाड़ विधानसभा क्षेत्र संयुक्त जनसभा होगा।