logo

कांग्रेस ने पोस्टर छाप कर कल ही बना लिए थे लड्डू, चुनाव नतीजों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज

a320.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

मध्य प्रदेश में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। बीजेपी यहां 150 से ज्यादा सीटों पर बढ़त हासिल करती दिख रही है। बीजेपी मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने जा रही है। जीत से उत्साहित केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर तंज किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अति-उत्साह और अति आत्मविश्वास का शिकार हो गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुपचाप अपना किया है। नतीजे इसके गवाह हैं। 

लाडली बहना योजना को बताया गेमचेंजर
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि परिणाम आज आएंगे लेकिन कांग्रेस पार्टी ने तो कल ही प्रदेश भर में बधाई वाले पोस्टर लगवा दिए थे। केवल इतना ही नहीं, उनके कार्यकर्ता लड्डू भी बंटवा रहे थे। हमने चुपचाप अपना काम किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाई जा रही लाडली बहना योजना को गेम-चेंजर करार दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी की सत्ता में बीजेपी की वापसी का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा को दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदेश में दर्जनों रैलियां की। 

 

देश और प्रदेश को विकास की नई ऊंचाई दिलाएंगे
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का फायदा होता है। जीत से हम लोग उत्साहित हैं। अब केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। हमलोग देश और मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देना चाहिए क्योंकि उन्होंने बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत की है। 

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने 163 सीटों पर बढ़त हासिल की
निर्वाचन आयोग के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में बीजेपी 163 सीटों पर आगे चल रही है। छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी 55 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। राजस्थान में भी भारतीय जनता पार्टी 112 सीटों पर आगे है। तेलांगना में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने के आंकड़े के करीब जाती दिख रही है।