logo

'संघ जैसी है मेरी विचारधारा', RSS की तारीफ में कंगना रनौत ने और क्या कहा

idea.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया मीट को संबोधित करते हुए पहले तो आरएसएस की जमकर तारीफ की और कहा कि मेरी विचारधारा संघ से मिलती है। कंगना इस मीट में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थीं। बता दें कि इस सोशल मीट का आरएसएस के प्रचार प्रमुख सहित 100 सोशल मीडिया क्रिएटर्स  ने भाग लिया। मीट का मुख्य उद्देश्य विभिन्न आयामों में सक्रिय प्रभावकों  को एक मंच के माध्यम से एकत्रित करना, राष्ट्र, समाज और प्रदेश के लिए सार्थक संवाद पर बल देना था।


कंगना ने पीएम मोदी को असधारण बताया
इससे पहले भी कंगना रनौत बीजेपी के टिकट पर हिमाचल या पंजाब से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुकी है। अपने संबोधन में कंगना ने पीएम मोदी को असाधारण बताते हुए कहा कि देश में 70 साल में जो नहीं हो सका, वह उन्होंने 10 साल में ही कर दिखाया। आरएसएस ने बीते समय में महसूस किया कि एक सगंठन की कमी है औऱ देश को को संगठित करने की कोशिश की। अब इन्हें 100 साल का वक्त हो गया है। आरएसएस ने हिंदू चेतना, सत्य सनातन की चेतना है, उसकी चिंगारी जलाई है। आरएसएस ने जिन लोगों को ट्रेन्ड किया है, चाहे हमारे प्रदेश के प्रधानमंत्री हैं, वो खुद कहते हैं कि मेरी ट्रेनिंग हुई है। 


मंडी से चुनाव लड़ने की चर्चा
बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के भांबला की रहने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने मनाली में भी घर बनाया है। वहां अक्सर आती जाती रहती है। हाल ही में कंगना ने कहा था कि भगवान की इच्छा हुई तो वह चुनाव लड़ेंगी। इसके बाद से उनके चुनाव लड़ने की चर्चाओं का दौर शुरू हुआ। चर्चाएं हैं कि वह मंडी या फिर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ सकती हैं। बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे। ऐसे में 2024 में मंडी लोकसभा से बीजेपी की टिकट पर कंगना के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, आरएसएस को लेकर दिए कंगना का बयान पर सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कंगना 2024 में बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे इस तरह की बात कर रही हैं।