logo

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल : एयरपोर्ट पर उतरते ही अरेस्ट हुए JDS नेता और NDA प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना

P281.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी JDS नेता और NDA प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना को बैंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरते ही अरेस्ट कर लिया गया है। मिली खबर के मुताबिक सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद वे जर्मनी भाग गये थे औऱ गुरुवार देर रात वहां से लौटे हैं। बता दें सेक्स स्कैंडल से जुड़े मामलों में ही उनके पिता एचडी रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया गया है। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। उन पर 33 महिलाओं से दुराचार का आरोप है।

अग्रिम जमानत की याचिक दाखिल की 

बता दें कि देश पहुंचने से पहले ही कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोप प्रज्वल रेवन्ना ने अग्रिम जमानत के लिए 29 जून को अदालत में य़ाचिका दाखिल की है। जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना 31 मई यानी आज मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश होने वाले हैं। दो दिन पहले प्रज्वल रेवन्ना ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वे 31 को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होंगे। इसके बाद कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने बुधवार को कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना को एयरपोर्ट पर पहुंचते ही असरेस्ट कर लिया जायेगा। मंत्री की इस घोषणा के बाद रेवन्ना ने जमानत अर्जी दाखिल की है। 

कहा, डिप्रेशन में चले गये थे
स्कैंडल के बाद जर्मनी में रह रहे रेवन्ना ने प्रेस में एक बयान जारी कर कहा था, मैं डिप्रेशन में चला गया था। अपना सही ठिकाना नहीं बताने के लिए मैं अपने परिवार औऱ जांच एजेंसी से माफी चाहता हूं। हासन लोकसभा सीट से सांसद रेवन्ना ने कहा, ''मुझे गलत मत समझिए, मैं 31 मई को सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने होऊंगा और मैं सहयोग करूंगा। मुझे ज्यूडिशियरी पर पूरा विश्वास है। ये सभी मामले मेरे खिलाफ झूठे हैं। मैं कानून पर विश्वास करता हूं।''

 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prajwal Revannasex scandalKarnataka sex scandalCountry News