logo

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल : रेवन्ना के खिलाफ शिकायत करने वाली महिला हुई किडनैप, SIT ने ऐसे खोज निकाला

HD04001.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में गठित एसआईटी ने आज बताया है कि एचडी रेवन्ना के खिलाफ शिकायत करने वाली महिला को किडनैप करने के बाद उसे बचाया गया। कल इसी महिला को साथ लेकर एसआईटी की टीम एचडी रेवन्ना के घर पूछताछ करने गयी थी। पूछताछ  के बाद महिला से भी बयान लिया गया। इसके बाद एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि एचडी रेवन्ना पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे हैं और सेक्स स्कैंडल में फंसे दूसरे आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के पिता हैं। प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं। लेकिन सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद वे जर्मनी भाग गये हैं। 

 यहां से बचाया गया महिला को 
    
मामले की जांच कर रही एसआईटी ने बताया है कि शनिवार को एक महिला को बचाया गया। यह वही महिला है, जिसका 29 अप्रैल को किडनैप हो गया था। आरोप है कि महिला को विधायक एचडी रेवन्ना के इशारे पर उनके गुर्गों ने किडनैप किया था। होलेनरसीपुरा शहर की 47 वर्षीय महिला ने एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला और उसके बेटे राजू ने आरोप लगाया था कि 2019 और 2022 के बीच वह रेवन्ना के घर में काम करती थी। इसी दौरान एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना ने उसके साथ रेप किया। एसआईटी के मुताबिक उसे रेवन्ना के फॉर्म हाउस से रेस्क्यू किया गया। 


कहां छिपे हैं प्रज्वव रेवन्ना 
गौरतलब है कि प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं। पीएम मोदी खुद उनके लिए चुनावी लोकसभा कर चुके हैं। लेकिन रेवन्ना का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वे जर्मनी भाग गये और अब तक नहीं लौटे हैं। प्रज्वल रेवन्ना के बाद उनके पिता एचडी रेवन्ना का नाम भी इस सेक्स स्कैंडल में आया औऱ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।  एक औऱ खबर मुताबिक एसआईटी ने सीबीआई को रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने का आग्रह किया। अब सीबीआई इंटरपोल से रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की सिफारिश करने की तैयारी में है। इससे जर्मनी से रेवन्ना के प्रत्यर्पण की राह आसान हो जायेगी।   

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sex ScandalFemale KidnapHD RevannaPrajwal Revanna