logo

केजरीवाल ने कल्पना मुर्मू सोरेन से की बात, कहा- झारखंडी योद्धा हेमंत के साथ खड़ी है पार्टी 

kalpna18.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन की आज फोन पर बात हुई। कल्पना ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि केजरीवाल ने इस मुश्किल घड़ी में जेएमएम और उनके परिवार के साथ खड़ा होने की बात कही है। केजरीवाल ने कहा कि हम और हमारी पार्टी आप इस वक्त झारखंडी योद्धा हेमंत सोरेन के साथ खड़े हैं। कल्पना ने कहा कि उनसे बात कर उनको हौंसला मिला है। 

बीजेपी की साजिश की चर्चा

कल्पना मुर्मू सोरेन ने आगे कहा कि केजरीवाल ने झारखंड में हुई बीजेपी की साजिश की चर्चा की। कहा कि केंद्र सरकार और बीजेपी का षड्यंत्र आज पूरा देश देख रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा, झारखंड के साथ-साथ दिल्ली एवं अन्य गैर-भाजपा शासित राज्यों में कैसे लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है, यह देख हर कोई क्षुब्ध है। उन्होंने कल्पना से कहा कि केंद्र सरकार और बीजेपी के इस षड्यंत्र का हमें मिलकर मुकाबला करना है।

होटवार जेल में हैं हेमंत सोरेन 

बता दें कि पूर्व सीएम हेमंत सोरेन इन दिनों होटवार जेल में बंद हैं। ईडी ने उन पर कथित भूमि घोटाले का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की है। हालांकि हेमंत सोरेन ने कहा है कि अगर उनके खिलाफ ईडी दोष सिद्ध कर देती है तो वे झारखंड और राजनीति, दोनों छोड़ देंगे। होटवार जेल जाने से पहले हेमंत को ईडी ने 5-5 दिन औऱ फिर 3 दिन के रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की थी।