logo

प्रेम जाल में फंसाकर अगवा किया, फिर रेप कर कुएं में धकेला; ऐसे बची जान

sad_girl3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मध्यप्रदेश के छिड़वाड़ा में 16 साल की लड़की को एक युवक में अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसका अगवा कर रेप किया। फिर 60 फीट कुएं में धकेल पर फरार हो गया। लड़की ने किसी तरीके से एक पेड़ की टहनी के सहारे कड़कड़ाती ठंड में रातभर पानी में गले तक डूबी रही। जिंदगी और मौत से लड़ती रही। सुबह लोगों ने जब उसकी आवाज सुनी तो खटिया की मदद से उसे बाहर निकाला गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी और रानी भोरे नाम की लड़की को गिरफ्तार किया है।  


मैं बचाने की गुहार लगाती रही उसने मुझे पत्थर मारे
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी का नाम बंटी है। बंटी ने मुझे कुएं में धकेल दिया। मैं कुएं में एक-दो बार ऊपर आई। जैसे-तैसे जान बचाने के कुएं में स्थित एक पेड़ की टहनी पकड़ में आ गई। इस टहनी के सहारे लटकी रही। बंटी से बचाने की गुहार लगाती रही। कहा- तुमको कुछ नहीं होने दूंगी, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। उसके सिर पर खून सवार था। कुछ देर तक वो मुझे मोबाइल की टॉर्च से कुएं में देखता रहा। मुझे पत्थर भी मारे, ताकि मैं टहनी छोड़कर कुएं में डूब जाऊं। फिर थोड़ी देर बाद मैं शांत हो गई। उसे लगा मैं मर गई हूं और फिर वह वहां से चला गया।मैं किसी तरीके से वहां रात काटी, हाथ से टहनी न छूट जाए इस डर से मैं सोई भी नहीं। सुबह कोटवार ने उसकी आवाज सुनी तो खटिया डालकर बाहर निकाला। 


पास के गांव का रहने वाला है बंटी 
पीड़िता ने कहा कि मैं 9वीं की छात्रा हूं।  पास के गांव का रहने वाला बंटी बेलवंशी (30) अक्सर मेरे स्कूल के पास आता था। उसने किसी से मेरा मोबाइल नंबर मांग लिया। इसके बाद हमारी बात होने लगी। उसने शुरुआत से ही मेरे साथ धोखा किया। मुझे अपना नाम और सरनेम गलत बताया। मैने घर पर बताया। घरवाले शादी के लिए भी तैयार हो गए लेकिन कहा कि बालिग होने पर शादी होगी। इसके बाद हम दोनों की रोजाना बातचीत होने लगी। स्कूल के समय मिलने भी लगे। 24 नवंबर को मेले से वह मुझे लेकर गांव के नजदीक खेत में स्थित पिंजरा खदान के तलघर में लेकर पहुंचा। यहां उसने मेरे साथ रेप किया।