logo

लेडी डॉक्टर रेप केस : RG अस्पताल पहुंची 7000 लोगों की भीड़, जम्मू-कश्मीर, आंध्र प्रदेश और एमपी में प्रदर्शन

RAPE16.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

कोलकाता में लेडी डॉक्टर से रेप और फिर हत्या मामले में आज देशभर में प्रदर्शन की खबर है। वहीं, आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भीड़ ने बीती रात हमला किया है। राज्य पुलिस के वकील ने कलकत्ता उच्च न्यायालय को बताया कि 7000 लोग इकट्ठा हुए और कई पुलिसकर्मी घायल हुए। राज्य ने सक्रिय कदम उठाए लेकिन उस समय भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल था। न्यायालय ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे पीड़ित का नाम और विवरण सोशल मीडिया पर प्रसारित ना करें। इस मामले में अगली सुनवाई बुधवार, 21 अगस्त को होगी।


इधर, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने कोलकाता बलात्कार और हत्या मामले की पीड़िता के लिए न्याय की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान सुरक्षा की भी मांग कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश से खबर है कि  कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के विरोध में एम्स मंगलगिरी के जूनियर डॉक्टरों और मेडिकल छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और नुक्कड़ नाटक किया।

जबलपुर, मध्य प्रदेश से मिली खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना के खिलाफ नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों और मेडिकल छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Tags - RAPEKOLKATACRIME NEWS