logo

भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे 25 नेता BJP में शामिल हुए, इनमें 23 को तत्काल राहत मिल गयी- चंपाई सोरेन

champai194.jpg

रांची 

सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि विभिन्न तरह के आरोपो और कोर्ट का सामना कर रहे 25 नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली और फिर इनको राहत पहुंचाने की कोशिश की गयी या पहुंचा दी गयी। सोरने ने कहा, 25 से 23 नेताओं को तो तत्काल राहत मिल गयी। सीएम चंपाई सोरेन ने अंग्रेजी दैनिक इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रपट का हवाला देते हुए ये बात कही।  चंपाई सोरेन ने इस बाबत आगे कहा, वाकई, यह कमाल की वाशिंग मशीन है। इसने भ्रष्ट्राचार के आरोपों एवं पापों को धोने में गंगा मईया को भी पीछे छोड़ दिया है। 


किस दल के कितने नेता बीजेपी में गये 
इंडियन एक्सप्रेस में छपी रपट के मुताबिक 2014 के बाद से भ्रष्टाचार के लिए केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई का सामना करने वाले 25 प्रमुख राजनेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन नेताओ में लगभग सभी प्रमुख दलों के नेता है। अखबार के मुताबिक इन आरोपी नेताओं में से 10 कांग्रेस से हैं। राकांपा और शिवसेना से 4-4 नेता है। टीएमसी से 3 नेता है। साथ ही टीडीपी से 2 और एसपी और वाईएसआरसीपी से 1-1 नेता हैं। इनमें से 3 को तत्काल राहत मिल गयी है।

टीएमसी नेता ने किया ये पोस्ट 

इधर, टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने आज अपने  एक्स हैंडल पर एक पोस्ट लिख कर बीजेपी पर निशाना साधा है। पोस्ट में उन्होंने भी इंडियन एक्सप्रेस की इसी रपट का हवाला दिया है। महुआ ने अपने पोस्ट पर लिखा ‘खुले हैं बीजेपी के द्वार आ जाओ नहीं तो अब के बार-तिहाड़। इस पोस्ट से उन्होंने सीधे बीजेपी पर इस बात का आरोप लगाया है कि जो लोग बीजेपी में शामिल नहीं होते हैं उनपर कई तरह के आरोप लगाकर केंद्र की सरकार जेल भेजने का काम करती है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - CHAMPAI SORENBJPJMMallegations