logo

कोलकाता : BJP ने झारखंड में कब्जा कर लिया लेकिन बंगाल को तोड़ना आसान नहीं- ममता बनर्जी

A63.jpg

कोलकाता: 

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी (BJP) पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि बीजेपी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि भारत में बेरोजगारी 40 फीसदी तक बढ़ गई है। इसी दौरान पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी 45 फीसदी कम हुई है। ममता बनर्जी ने कहा कि आज विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ मीडिया ट्रायल हो रहा है। 

विरोधी दलों के खिलाफ मीडिया ट्रायल
ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है। वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे केवल बंगाल की छवि खराब करना चाहते हैं। 

बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है। उनका काम केवल 3-4 एजेंसियों के जरिए राज्य सरकारों को अपने हाथ में लेना है। उन्होंने  पहले महाराष्ट्र पर और अब झारखंड पर कब्जा कर लिया है, लेकिन बंगाल ने उनको हरा दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है क्योंकि आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा।