logo

बारात लेकर दूल्हा पहुंचा दुल्हन के घर, फिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस आ गई , वीडियो हुआ वायरल

SADDI.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
शादियों का सीजन चल रहा है और आमतौर पर बारात का स्वागत बड़े सम्मान के साथ किया जाता है, लेकिन छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे को दुल्हन के घर में जूतों की माला पहनाकर जमकर पीटा गया। दूल्हे को पिटता देख बाराती विवाह स्थल से भाग गया। दूल्हे को जूता पहनाकर पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या था पूरी मामला 
दरअसल, गुजरात से एक युवक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ कोरबा बारात लेकर शादी करने आया था। दूल्हा पहले से ही शादीशुदा था। दूल्हे की पहली पत्नी ने दुल्हन के परिवार को फोटो और वीडियो भेजकर पूरी सच्चाई बताई। इसके बाद शादी के मंडप में जमकर हंगामा हुआ। वधु परिवार के साथ आसपास के लोगों का भी जमावड़ा शुरू हो गया। 

लोगों में दिखा गुस्सा

जब दुल्हन के परिवार को सच्चाई का पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है, तो पूरा परिवार बहुत गुस्सा हुआ। आपको बता दें कि दूल्हे ने खुद को गुजरात के दादूराम में असिस्टेंट मैनेजर बताकर रिश्ता तय किया था। जो पूरी तरह से फर्जी निकला। शादी होने ही वाली थी कि मामले का खुलासा हो गया। यह सब जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दूल्हे को हिरासत में ले लिया। इधर, दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आसपास के लोग बड़ी संख्या में कोतवाली थाने पहुंचे।

Tags - NEWSGUJARAT POLICELOCAL NEWSCHHATTISGHARVIRAL VEDIO