logo

मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए काली मंदिर में खून चढ़ा रहा था शख्स, पूरी उंगली ही काट ली

MODI181.jpg

द फॉलोअप डेस्क 


नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने के लिए एक शख्स काली मंदिर में खून चढ़ा रहा था। लेकिन इस जोश और उत्साह में उसने अपनी उंगली ही काट ली। युवक ने काली मंदिर की देवी पर खून तो चढा दिया, पर उसकी एक उंगली को डॉक्टरों ने काटकर अलग कर दिया। मामला कर्नाटक के शहर में पेश आय़ा है। नरेंद्र मोदी के इस चाहने वाले का नाम है अरुण वर्नेकर। उंगली कट जाने के बाद भी अरुण यहीं नहीं रुका। उसने अपने खून से मंदिर की दीवार पर लिखा, काली मां मोदी बाबा की रक्षा करे। अरुण ने कहा कि वो मोदी का फैन है और इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जिताते हुए तीसरी बार मोदी को पीएम की कुर्सी पर देखना चाहता है। 


क्या कहा अरुण वर्नेकर ने 

उंगली कट जाने पर अरुण ने कहा कि वो मोदी का फैन है औऱ तीसरी बार मोदी को पीएम बनते हुए देखना चाहता है। इसीलिए वो देवी पर अपना खून अर्पित कर रहा था। दीवानगी में उसे ख्याल ही नहीं रहा कि उसकी उंगली कुछ ज्यादा ही कट गयी है। पूजा के बाद वो डॉक्टर के पास गया। डॉक्टरों ने कहा कि उंगली को अब वापस जोड़ा नहीं जा सकता है। उसकी उंगली काटनी पड़ेगी। अरुण ने आगे बताया कि उसने अपने घर में मोदी के नाम से एक मंदिर भी बनवा रखा है। इसमें वो नियमित रूप से मोदी की रक्षा के लिए पूजा करता है। 

घर में बना रखा है मोदी नाम का मंदिर 

अरुण वर्णेकर ने बताया कि वो मोदी की रक्षा औऱ उनकी हेल्थ के लिए नियमित पूजा करता है। इसके लिए उसने घर में मोदी के नाम पर मंदिर बनाया है। इसमें मोदी की मूर्ति लगी हुई है। मूर्ति के नीचे लिखा है, पीएम मोदी भारत माता के पुजारी हैं और मैं मोदी बाबा का पुजारी हूं। बता दें कि इससे पहले दार्जिलिंग के एक बीजेपी विधायक ने पीएम को अपने खून से एक पत्र लिखा था। वहीं, वर्नेकर ने भी 214 के चुनाव में जनता को खून से पत्र लिखा था और इसमें उन्होंने मोदी को जिताने की अपील की थी। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Narendra ModiPMFINGERARUN VARNEKAR