logo

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कल से सामूहिक उपवास, 25 राजधानी के लोग लेंगे हिस्सा 

kejriwal7.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कल से देशभर में सामूहिक उपवास रखा जायेगा। आप की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इसमें देश के 25 राज्यों के लोग हिस्सा लेंगे। 25 राज्यों की राजधानी में इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है। सामूहिक उपवास कार्यक्रम कल यानी 7 अप्रैल के सुबह 11 बजे से शुरू हो जायेगा। आप पार्टी के मंत्री गोपाल राय ने इस बाबत लोगों से अपील की है कि अपने शहर, कस्बे,गांव या अपने घर, अपने परिवार के साथ उपवास करके अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें।

बीजेपी पर लगाये ये आरोप 

गोपाल राय ने आगे कहा कि बीजेपी एक षड्यंत्र के तहत आप को खत्म करना चाहती है। अब एक-एक करके तथ्य सामने आने लगे हैं। फ़र्ज़ी शराब घोटाले की चक्रव्यूह रचना बहुत सोच समझकर की गई थी। फ़र्ज़ी गवाहों का BJP के साथ पैसे का रिश्ता निकल रहा है, किसी के साथ इलेक्शन टिकट का रिश्ता निकल रहा है। मीडिया में भी इन बातों का जिक्र कम ही किया जा रहा है। राय ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कल सात अप्रैल को देशभर में सामूहिक उपवास कार्यक्रम होगा। दिल्ली के जंतर मंतर पर सुबह 11 बजे से शुरू होगा। देशभर में उपवास पर बैठे सभी लोग अपनी उपवास की फोटो, वीडियो 7290037700 पर भेजें।


चुनाव आयोग पर लगाये ये आरोप 

मंत्री राय ने आगे चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाये। आयोग से उन्होंने सवाल पूछा, क्या चुनाव आयोग ने अपने दफ़्तरों में BJP ट्रोल्स भर्ती कर लिये हैं? जब आप उम्मीदवार ने कार्यक्रम के लिए इलेक्शन कमीशन से अनुमित मांगी तो हमारे उम्मीदवार को गाली देते हुए, कार्यक्रम की इजाज़त देने से मना कर दिया गया। इलेक्शन कमीशन साफ़-साफ़ देश को बता दे कि उनकी ज़िम्मेदारी देश के सभी दलों के प्रति नहीं है, वो सिर्फ़ बीजेपी का पोलटिकल विंग बनकर रह गया है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - arvind kejriwalAAPfastingbjp