logo

मोदी का पुतला दहन कर रहे थे, 5 के कपड़ों में लगी आग; ऐसे बची जान

FIRE8.jpg

द  फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करते समय 5 लोगों के कपड़े में आग लग गयी। समय रहते आग बुझा ली गयी नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। मामला कर्नाटक का है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग नारेबाजी करते हुए मोदी का पुतला लेकर सड़क पर आते हैं। एक स्थान पर रुक कर पुतले में आग लगायी जाती है। इसके बात दो और फिर तीन औऱ लोगों के कपड़े, लुंगी में आग लग जाती है। सभी आग बुझाने के लिए वहां से भागते हैं।  


‘मोदी पर अग्नि देवता मेहरबान’
इस वीडियों पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अब मोदी पर अग्नि देवता का भी आशीर्वाद है। उनको चुनाव जीतने से कोई रोक नहीं सकता है। उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब मोदी जी के पुतले भी सबस सिखाने लगे। विपक्ष को इस बात को नहीं भूलना चाहिये। या जो लोग भविष्य में मोदी का पुतला दहन की सोच रहे हैं, उनको ये वीडियो जरूर देख लेना चाहिए। 


कश्मीर घटना पर अफसोस जाहिर किया

इधर पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। इसके साथ पीएम ने प्रत्येक मृतक के परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है। इसके अलावा घायलों को 50 हजार रुपये देने की बात कही है। बता दें कि कश्मीर में कल आतंकवादियों की गोलीबारी में एयरफोर्स का एक जवान शहीद हो गया है औऱ पांच घायल हो गये हैं। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - effigy burningpm narendra modifirebjp