logo

'माई नेम इज केजरीवाल, आई एम नॉट ए टेररिस्ट', तिहाड़ जेल से दिल्ली के CM ने भेजा मैसेज; जानें क्या है मामला 

kejriwal9.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

'माई नेम इज केजरीवाल, आई एम नॉट ए टेररिस्ट'। तिहाड़ जेल में बंद सीएम केजरीवाल का ये मैसेज आज आप नेता संजय सिंह ने मीडिया को पढकर सुनाया। संजय सिंह ने बताया कि केजरीवाल ने ये मैसेज जेल से केंद्र की मोदी सरकार और देश की जनता के नाम से जारी किया है। इससे पहले संजय सिंह ने कहा था कि जेल में केजरीवाल के साथ आतंकवादियों के जैसा बर्ताव किया जा रहा है। उनको वे सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं, जो एक खूंखार कैदी को मिलती हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आपको शर्म आनी चाहिये। 

पंजाब सीएम ने दी ये प्रतिक्रिया 
इधर, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा है कि तानाशाह मोदी सरकार दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाले के साथ आतंकवादियों जैसा सलूक कर रही है। कहा, यह देखकर बहुत दुख हुआ कि अरविंद केजरीवाल को वो सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं जो एक सियासी नेता को मिलती हैं। मान ने आगे पूछा, उनका अपराध क्या है? यही कि उन्होंने स्कूल-अस्पताल बनवाए और जनता को मुफ्त बिजली दी? उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे कोई बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ लिया हो।


21 मार्च का केजरीवाल की हुई थी गिरफ्तारी 

बता दें कि ED ने दिल्ली में हुए कथित शऱाब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 10 दिन तक उनसे पूछताछ की गई। बाद में ट्रायल कोर्ट ने 1 अप्रैल को केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया। उनकी गिरफ्तारी के 26 दिन हो गए हैं। केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी और ज्यूडिशियल कस्टडी को अवैध बताया है और इसे चुनौती दी है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

 

Tags - Arvind Kejriwalmessege terroristAAP