logo

PUBG हत्याकांड : PUBG बहाना था! लखनऊ में महिला के कत्ल के पीछे तीसरा किरदार कौन है...

download_(1)3.jpg

लखनऊ:
लखनऊ का चर्चित PUBG हत्याकांड बीतते दिन के साथ और पेचीदा होता जा रहा है। बीते दिनों कहा गया था कि महिला की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में आरोपी बेटे के अलावा किसी तीसरे शख्स का भी हाथ है। को मां अब कहा जा रहा है कि पर्दे के पीछे एक नहीं, बल्कि 2 किरदार हैं। साथ ही दावा किया जा रहा है कि ये कोई बाहरी नहीं, परिवार के ही सबसे अहम सदस्य हैं। एक सदस्य दूर बैठकर बेटे को कमांड देता रहा, जबकि दूसरा साजिशकर्ता बेटे का हौसला बढ़ाता रहा।


पिस्टल चलाने की प्रैक्टिस करता था आरोपी लड़का
नजदीकी रिश्तेदार के मुताबिक, आरोपी नाबालिग लड़का कई दिनों से पिस्टल चलाने की प्रैक्टिस कर रहा था। वह अपने दोस्त के पिता के यहां भी पिस्टल पकड़ कर चलाना ट्रेनिंग कर चुका है। रिश्तेदार का कहना है कि ट्रेनिंग के बारे में उसके पिता को भी जानकारी थी। पिता भी उसको अपनी लॉइसेंसी पिस्टल निकालकर कई बार हवा में प्रैक्टिस करने को कहते थे और उसने कई बार ट्रिगर दबाने की प्रैक्टिस भी की। 


मां की हत्या करने के बाद भईया किसी से मिलने गया था 
10 साल की छोटी बहन ने खुलासा किया है कि 4 जून की रात 2 बजे मां की हत्या करने के बाद भईया स्कूटी लेकर किसी से मिलने गया था। पुलिस ने घटना के इस पहलू को मीडिया और रिश्तेदारों से छिपाया। इसका खुलासा तब हुआ जब 10 साल की बेटी परिजनों के पास पहुंची। यहां तक कि पुलिस ने पता तक लगाने का प्रयास नहीं किया कि मां को मौत की नींद सुलाने के तुरंत बाद बेटा आखिर किससे मिलने गया था। ये कोई और नहीं, बल्कि वही साजिश रचने वाला परिवार का अहम सदस्य था।


शक की सुई किसी तीसरे व्यक्ति की ओर 
अब तक हो रही खुलासे के बाद इस घटना कि गुत्थी उलझती ही जा रही है। पहले कहा गया बेटे ने मां की हत्या PUBG खोलने के लिए किया उसके बाद बेटे ने पुछताछ में कहा कि वे PUBG खेलता ही नहीं। जैसे-जैसे इस केस में पुलिस आगे बढ़ रही है शक की सुई किसी तीसरे व्यक्ति की ओर जाती दिख रही है। बता दें कि आरोपी लड़के से पूछताछ उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग की टीम कर रही है।


जल्द ही  शातिर साजिशकर्ता सलाखों के पीछे होगा
इस रिश्तेदार का कहना है कि साधना की हत्या के लिए पहले कानूनी दांवपेंच का तानाबाना बुना गया। हर तरफ से बचने का उपाय निकालने के बाद साजिश रची गई। मासूम बच्चे से मां की हत्या करवाई गई और दादी को दूसरे कठघरे में खड़ा करके उनकी तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया। रिश्तेदार का कहना है कि वो मुख्य आरोपी को उसकी चाल में कामयाब नहीं होने देंगे। बेटे ने गोली चलाई और कानून के शिकंजे में है। अब जल्द ही वो शातिर साजिशकर्ता भी सलाखों के पीछे होगा।