logo

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अब दिल्ली के डॉक्टर उतरे सड़कों पर, कही ये बात

Capture78.JPG

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाला के आरोप में जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में अब दिल्ली के चिकित्सकों ने आवाज बुलंद की है। दिल्ली के कई इलाकों में आज चिकित्सकों ने केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया। हाथों में तख्तियां लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया औऱ केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान चिकित्सकों ने कहा, "अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारा, उन्होंने गरीबों को मुफ्त इलाज और दवा का इंतजाम कराया। आज उन्हें ही जेल में डाल दिया। अरविंद केजरीवाल की साजिशन गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली के डॉक्टर अपना विरोध आगे भी जारी रखेंगे।" 


आप ने केंद्र पर लगाये ये आऱोप 

इधर, आप ने सवाल उठाया है कि इस देश की संपत्ति और संसाधनों पर क्या नरेंद्र मोदी और उनके दोस्तों का कब्जा रहेगा। आप नेता संजय सिहं ने कहा, एक तरफ देश के 80 करोड़ से ज़्यादा लोग 5 किलो राशन पर जिंदा हैं। लाखों नौजवान बेरोजगार हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्तों का करोड़ों का कर्जा माफ़ किया। उनके दोस्त मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी और विजय माल्या करोड़ों रुपए लेकर भाग गए। देश के बेईमानों और घोटालेबाज़ों को प्रधानमंत्री अपने साथ ले रहे हैं और हमें ज्ञान दे रहे हैं।


इतने दिन औऱ रहेंगे न्यायिक हिरासत में 
इधर, कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में राहत नहीं दी है। मंगलवार 23 अप्रैल को कोर्ट ने केजरीवाल को 7 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 7 मई को अरविंद केजरीवाल की अगली पेशी होगी। इससे पहले आबकारी नीति घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को 23 अप्रैल तक बढ़ा दिया था। इसी मामले में आज सुनावई हुई। इधर, हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर आज अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनिता केजरीवाल ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में संकटमोचक बजरंग बली के दर्शन किए। इस मौके पर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहतर स्वास्थ्य और समस्त दिल्लीवासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Arvind Kejriwaldoctersdelhidoctors