logo

Jammu-Kashmir : सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी

a6111.jpg

शोपियां: 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबल के जवानोंन ने एनकाउंटर में 1 आतंकी को मार गिराया। मुठभेड़, शोपियां जिले के बसकुचन इलाके में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक सूचना मिली थी कि बसकुचन इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं। सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की एक टीम ने इलाके का घेराव किया और आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग झोंक दी।

 

आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान
आतंकियों की ओर से फायरिंग होते देख जवानों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग की। क्रॉस फायरिंग में 1 आतंकी मारा गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के आतंक प्रभावित इलाकों में लगातार सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। आतंकी वारदातों की रोकथाम और आतंकवादियों के सफाये के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। 

भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला
एडीजीपी (कश्मीर) ने मीडिया को बताया कि मारे गए आतंकी पहचान नसीर अहमद भट्ट के रूप में की गई है। वो पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सक्रिय सदस्य था। मारा गया आतंकी शोपियां जिले के नौपोरा स्थित बसकुचन इलाके का रहने वाला था। मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है।