logo

नरम पड़े पशुपति पारस के तेवर, बोले- मोदी जी का निर्णय सर्वोपरि

pasupati_modi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रालोजपा नेता पशुपति कुमार पारस ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की है। लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर उग्र होने वाले पशुपति पारस के तेवर अब नरम हो गये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा है कि हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है। उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से सरकार बनाएगी।


चिराग का कर सकते हैं समर्थन
सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार NDA नेताओं और परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद पशुपति पारस ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा एनडीए में बनी रहेगी। माना जा रहा है कि अब चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच सुलह हो गयी है। हालांकि, इस पर पशुपति पारस या उनकी पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।


केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था
गौरतलब है कि पशुपति पारस हाजीपुर लोकसभा सीट पर दावेदारी कर रहे थे। बीजेपी ने लोजपा (रामविलास पासवान) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ गठबंधन कर लिया था। पशुपति पारस इस बात से नाराज थे और उन्होंने तब बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया था। हाजीपुर से चिराग पासवान ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। लोकसभा चुनाव में एनडीए की ओर से एक भी सीट नहीं मिलने से पशुपति पारस आहत थे। उन्होंने केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि NDA में मेरे साथ नाइंसाफी हुई। अब मैं तय करूंगा कि कहां जाना है।

पशुपति के बयान से ऐसा लग रहा था कि या तो वे महागठबंधन के समर्थन से चुनावी मैदान में उतरेंगे अथवा निर्दलीय ही हाजीपुर से भतीजे चिराग के खिलाफ दांव ठोकेंगे। उस वक्त चाचा-भतीजे के बीच टकराव की स्थिति देखने को मिल रही थी। बता दें कि पशुपति ने अपने एक्स अकांउट से मोदी का परिवार भी हटा दिया था। अब वापस उन्होंने इसे लगाया है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - PM MOdiBihar news'Pashupati Kumar Paras