logo

5 लोगों ने महिला को पकड़ा और छठा करता रहा लाठी से पिटाई, सातवें ने बनाया वीडियो; इस शहर में शर्मनाक मामला

mp22.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

5 लोगों ने मिलकर महिला को पकड़ा और छठा शख्स उसकी पिटाई करता रहा। यही नहीं सातवां आदमी पिटाई का वीडियो भी शूट करता रहा। इस दौरान वहां मौजूद लोग मूक दर्शक बने रहे। महिला को तालीबानी सजा की शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश के धार में पेश आयी है। इसका वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पीड़ित महिला बार-बार रहम की भीख मांगती है लेकिन उस पर लगातार लाठी की बरसात होती रहती है। वहीं, मौजूद लोग ये तमाशा देखते रहते हैं। कोई महिला के बचाव के लिए सामने नहीं आता। 


पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी 
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हैरान करने वाला मामला एमपी के धार जिले में टांडा पुलिस थाने के अंतर्गत सामने आया है। शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी का नाम नूर सिंह बताया गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी क लिए छापेमारी की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर यूजर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जीतेंद्र पटवारी नाम के यूजर ने लिखा है, धार ज़िले की इस घटना ने एक बार फिर बीजेपी के शासन में महिला सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठाए हैं।  वैसे भी मध्यप्रदेश महिलाओं पर अत्याचार के मामले में पहले नंबर पर है। यूजर ने बीजेपी सरकार से सवाल किया है, “क्या धार की ये बहन आपकी सरकार से यह उम्मीद रख सकती हैं कि इस घटना की निष्पक्ष एवं त्वरित जांच होगी और उन्हें प्राथमिकता से न्याय मिलेगा? यह सवाल इसलिए भी है कि मध्यप्रदेश में ही महिला सबसे ज्यादा उत्पीड़न का शिकार क्यों हैं? क्यों आपकी सरकार महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों को रोकने में बार-बार असफल हो रही है?”


 

Tags - woman beaten shamefulMadhya Pradesh news