logo

राहुल गांधी का Moye-Moye वीडियो शेयर कर पीयूष गोयल ने कसा तंज, कहा- सच हुई आपकी भविष्यवाणी

piyush_goyal_rahul.jpg

द फॉलोअप डेस्क
4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं। चार में से 3 राज्यों में बीजेपी बढ़त बनाते हुए जीत की ओर अग्रसर है। इस जीत को लेकर बीजेपी नेताओं में काफी उत्साह है। अब राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल गलती से राजस्थान और छत्तीसगढ़ से सरकार जाने की बात कह दी थी। इसी वीडियो को भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किया है। पीयूष ने इसे शेयर कर लिखा है कि राहुल गांधी ने जो भविष्यवाणी की थी वह सच हो गई। 


मोए-मोए जोड़ा गया
पीयूष गोयल ने अब वीडियो का एक क्लिप शेयर की राहुल गांधी पर तंज कसा है। गोयल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल कहते दिख रहे हैं कि राजस्थान में भी सरकार जा रही है। छत्तीसगढ़ में भी सरकार जा रही है और इसपर वायरल ऑडियो क्लिप मोए-मोए जोड़ा गया है। बता दें कि करीब एक महीने पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। वहां राहुल गांधी गलती से बोल गए थे कि राजस्थान में भी सरकार जा रही है और छत्तीसगढ़ में भी...।

तीन राज्यों में बहुमत के करीब बीजेपी
बता दें कि निर्वाचन आयोग ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलांगना और राजस्थान में विधानसभा चुनाव साथ कराए थे। आज 4 राज्यों में काउंटिंग जारी है। बीजेपी ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बढ़त बना रखी है। दूसरी ओर तेलांगना में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ के आंकड़े चौंकाने वाले हैं क्योंकि राजस्थान में कांटे की टक्कर बताई जा रही थी वहीं छत्तीसगढ़ का एग्गिट पोल वहां कांग्रेस की वापसी दर्शा रहा था। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N