logo

PM मोदी ने काजीरंगा में ऐसे की जंगल सफारी, कभी जिप्सी तो कभी हाथी पर सवार दिखे, देखिए तस्वीरें

कोोररग2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा किया। यहां उन्होंने जंगल सफारी का भी लुत्फ उठाया। यही नहीं पीएम मोदी ने हाथी पर बैठकर काजीरंगा नेशनल पार्क की खूबसूरत तस्वीरों को कैमरे में भी कैद किया। पीएम ने एक्स पर लिखा-'आज सुबह मैं असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में था। हरी भरी हरियाली के बीच बसा यह यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल विभिन्न तरह की वनस्पतियों और जीवों से समृद्ध है, जिसमें एक सींग वाले गैंडे भी शामिल हैं।'

 


लोगों से घूमने की अपील 
उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा करने और इसके प्राकृतिक दृश्यों की अद्वितीय सुंदरता और असम के लोगों की गर्मजोशी का अनुभव करने का आग्रह करूंगा। यह एक ऐसा स्थान है जहां हर यात्रा आत्मा को समृद्ध करती है और आपको असम के हृदय से गहराई से जोड़ती है।


काजीरंगा में रात बिताई 
काजीरंगा नेशनल पार्क की अपनी पहली यात्रा पर पीएम मोदी ने सबसे पहले सेंट्रल कोहोरा रेंज के मिहिमुख क्षेत्र में प्रसिद्ध हाथी सफारी की। इसके बाद उन्होंने जीप सफारी को उसी रेंज के अंदर ले लिया। गौरतलब है कि, काजीरंगा में रात बिताने वाले वह पहले प्रधानमंत्री हैं। इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने काजीरंगा में रोड शो किया. पीएम मोदी के जोरदार स्वागत के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। 

हाथी पर सवार पीएम मोदी

जिप्सी पर सवार पीएम मोदी

हाथियों के साथ पीएम