logo

पीएम मोदी शाम में पहुंचेंगे पार्टी मुख्यालय, कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे जश्न

सद्ग2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में से तीन में भाजपा के स्पष्ट बढ़त हासिल करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। पार्टी सूत्रों मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद मोदी रविवार शाम कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं। चुनावी नतीजे पार्टी के पक्ष में आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाने एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता को भी धन्यवाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम 6:30 बजे के बाद पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं। इसी बीच एमपी में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी एमपी के मन में हैं और मोदी के मन में एमपी है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का फायदा था। हमने केंद्र की सभी योजनाओं को सही तरीके से धरातल पर उतारा। चुनाव पूर्व राजनीतिक विश्लेषक और मीडिया द्वारा कहा जा रहा था कि बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर होगी लेकिन लाडली बहना योजना ने सारे कांटे निकाल दिए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की माताओं-बहनों और माताओं ने प्रदेश में बीजेपी की जीत सुनिश्चित कर दी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब मैं चुनावी सभाओं में जाता था कि महिलाएं कहती थीं कि मामा...हम जीत रहे हैं। उनकी बातों से स्पष्ट था कि बीजेपी की जीत को महिलाएं अपनी जीत मानती हैं। भाजपा ने विधानसभा में अच्‍छा प्रदर्शन किया। मतगणना के रुझान इस बात की तस्‍दीक कर रहे हैं। 

 


सिंधिया ने जीत का श्रेय पीएम को दिया 

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी की सत्ता में बीजेपी की वापसी का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा को दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदेश में दर्जनों रैलियां की। जीत से हम लोग उत्साहित हैं। अब केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। हमलोग देश और मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

 

भाजपा का प्रदर्शन बेहतर 
भाजपा ने विधानसभा में अच्‍छा प्रदर्शन किया। मतगणना के रुझान इस बात की तस्‍दीक कर रहे हैं। मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और राजस्‍थान में भाजपा रुझानों में बढ़त बनाए हुए है। निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, मध्य प्रदेश की 230 सीट में से भाजपा 163 सीट पर और छत्तीसगढ़ की 90 में से 53 सीट पर आगे है. वहीं, राजस्थान में भाजपा 199 सीट में से 111 सीट पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस तेलंगाना में आगे है।