logo

देश पहुंचने से पहले प्रज्वल रेवन्ना ने मांगी अग्रिम जमानत, अदालत में दाखिल की याचिका 

p_revanna29.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

देश पहुंचने से पहले ही कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोप प्रज्वल रेवन्ना ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत में य़ाचिका दाखिल की है। बता दें कि जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश होने वाले हैं। दो दिन पहले प्रज्वल रेवन्ना ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वे 31 को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होंगे। इसके बाद कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने आज बुधवार को कहा कि प्रज्वल रेवन्ना को एयरपोर्ट पर पहुंचते ही असरेस्ट कर लिया जायेगा। मंत्री की इस घोषणा के बाद रेवन्ना ने जमानत अर्जी दाखिल की है।

 

कहा, डिप्रेशन में चले गये थे
स्कैंडल के बाद जर्मनी में रह रहे रेवन्ना ने प्रेस में एक बयान जारी कर कहा, मैं डिप्रेशन में चला गया था। अपना सही ठिकाना नहीं बताने के लिए मैं अपने परिवार औऱ जांच एजेंसी से माफी चाहता हूं। मिली खबर के मुताबिक वे 31 मई को SIT के सामने पेश होंगे। हासन लोकसभा सीट से सांसद रेवन्ना ने कहा, ''मुझे गलत मत समझिए, मैं 31 मई को सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने होऊंगा और मैं सहयोग करूंगा। मुझे ज्यूडिशियरी पर पूरा विश्वास है। ये सभी मामले मेरे खिलाफ झूठे हैं। मैं कानून पर विश्वास करता हूं।'' 


 हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं 
बता दें कि कर्नाटक के हाईप्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में फंसे रेवन्ना पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते और एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। इस मामले में एचडी रेवन्ना को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद वे 26 अप्रैल को विदेश भाग गये थे। खबर थी कि वे जर्मनी में हैं। बता दें कि सेक्स स्कैंडल से संबंधित कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। वे एनडीए की ओर से हासन लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। पीएम मोदी ने उनके समर्थन में चुनावी सभा की थी। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prajwal Revannaanticipatory bail Karnataka sex scandalex scandal