logo

UP ELECTION 2022 : : साइकिल का बटन दबाना है, नया पाकिस्तान बनाना है... का क्या है पूरा सच 

spaa.jpg

कानपुरः
उत्तर प्रदेश में चुनाव का माहौल है। जिसे लेकर लगातार नई - नई खबरे सामने आ रही हैं। अभी एक खबर  काफी सुर्खियों में है, जिसका वीडियो काफी तेजी से  वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो समजवादी पार्टी के चुनाव प्रचार के दौरान का है। वीडियो में  कहा जा रहा है- साइकिल का बटन दबाना है, नया पाकिस्तान बनाना है।  वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। हालांकि  सपा के नेताओ  ने इस वीडियो को भ्रामक बताया है।  समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने लोगों से अपील की है कि आप ऐसे भ्रामक वीडियो से दूर रहें। 


बिठूर विधानसभा का है वीडियो
बताया जा रहा है की वीडियो  कानपुर के बिठूर विधानसभा का है, जहां पर चुनावी प्रचार के दौरान पाकिस्तान बनाने के नारे लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार समजवादी पार्टी ने  बिठूर इलाके  से मुनींद्र शुक्ला को पार्टी का टिकट दिया है। जिसके बाद वे लगातार पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। इस दौरान वो कानपूर में एक  रैली का सम्बोधन कर रहे थे, जिसमें उनकी ये वीडियो वायरल हुई। उसी विधानसभा से बीजेपी ने अभिजीत सांग को टिकट दिया है। 


एडिटेड है वीडियो
सपा प्रत्यासी का कहना है की ये वीडियो किसी ने एडिट कर बनाया है। भाजपा इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लगातार प्रशासन से करवाई  की मांग  कर रही है।   मामले की पूरी सच्चाई अब तक सामने निकल कर नहीं आयी है। इधर बीजेपी नेता अभिजीत सांग ने कहा की समजवादी पार्टी अब मुस्लिम वोटरों को लुभाने के लिए किस हद तक जाएगी