logo

स्कूल में फेशियल करा रही थीं प्रिंसिपल, टीचर ने VIDEO बनाया तो दांत काट लिया

up7.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तरप्रदेश के एक स्कूल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रिंसिपल स्कूल में फेशियल करा रही थीं। यही नहीं जब एक टीचर इसका वीडियो बनाने गई तो प्रिंसिपल पहले उसके तरफ लपकती है इसके बाद उसके पीछे भागती है। प्रिंसिपल टीचर के साथ मारपीट करती है इतना ही नहीं उसे दांत तक काट लेती है। टीचर का हाथ काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप यह भी लगाए जा रहे हैं कि प्रिंसिपल ने टीचर को ईट से मारा है। 


टीचर का कराया गया मेडिकल जांच
सोशल मीडिया एक्स पर हेट डिटेक्टर (Hate Detector) नामक एक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो उत्तर प्रदेश के बीघापुर, उन्नाव के सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में बताया गया है कि सरकारी स्कूल में नियुक्त शिक्षिका अनम खान के साथ गुरुवार को वीडियो बनाने पर प्रिंसिपल संगीता सिंह ने बेरहमी से मारपीट की और दांत काट लिया। संगीता स्कूल समय के दौरान स्कूल की रसोई में फेशियल करवा रही थी तभी अनमखान ने जाकर उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो बनाने पर आपत्ति जताते हुए संगीता ने अनम के शरीर के कई हिस्सों और हाथों पर बेरहमी से काटा और उसे जमकर पीटा, चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और अनम की जान बचाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनम की मेडिकल जांच कराई है और मामला दर्ज कर लिया है।


स्कूल नहीं घुसने की दी धमकी
पीड़ित टीचर ने ये भी आरोप लगाए हैं कि प्रिंसिपल ने उनका फोन तोड़ दिया। साथ ही कहा कि धमकी भी दी कि उन्हें स्कूल में घुसने नहीं देंगे। फिलहाल मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। जिस पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जिले के बीएसए ने मामले की जांच बीईओ को सौंप दी है। मीडिया में चल रहे खबर के मुताबिक फिलहाल प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि इसपर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - UP newsViral VideoCrime news