logo

पीटी टीचर ने 12 साल की बच्ची के साथ की ऐसी हरकत, प्रिंसिपल सहित 8 लिये गये हिरासत में 

abuse7.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

चिंचवाड़, पुणे, महाराष्ट्र के पिंपरी में पीटी टीचर पर शर्मनाक आरोप लगे हैं। खबर है कि पीटी शिक्षक द्वारा 12 साल की बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न किया गया। निगडी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर शत्रुघ्न माली ने बताया है कि एक स्कूल के पीटी टीचर एक 12 साल की बच्ची को गलत तरीके से छू रहे थे। बच्ची ने घरवालों को इस बारे में बताया। बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि पीटी टीचर को हिरासत में लिया गया है। शिक्षक के ऊपर पहले भी इसी प्रकार की अन्य शिकायद दर्ज की जा चुकी है। शिक्षक को सज़ा भी मिली थी लेकिन इसके बावजूद स्कूल ने फिर से उसे काम पर रखा। आरोपी, प्रिंसिपल, बॉडी कमिटी सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में भारतीय न्याय संहिता (BNS) और POCSO की धाराएं लगाई गई हैं।


इधर, शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, " महिलाओं बेटियों के खिलाफ जो अत्याचार हो रहे हैं, 10 दिन में 12 घटनाएं हो गई हैं, ठाणे में POCSO एक्ट के अंतर्गत हर दिन एक केस दर्ज हुए हैं, इन सबके खिलाफ हम प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बाद महाराष्ट्र में जग्य अपराध हो रहे हैं। महाराष्ट्र की महिलाएं शक्ति कानून के बारे में पूछ रही हैं।"

दूसरी ओर एनसीपी-एससीपी कार्यकर्ताओं ने बदलापुर घटना के खिलाफ आज मौन विरोध प्रदर्शन किया है। एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। प्रदर्शन कल ही होना था लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं थी। बता दें कि 13 अगस्त को बदलापुर के एक स्कूल में दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। उसी स्कूल का सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे को आरोपी बताया गया था। अक्षय इन दोनों बच्चियों को लघुशंका के लिए ले गया था और तभी उसने इन दोनों छोटी बच्चियों के साथ ये घिनौनी हरकत की। दो दिन बाद, एक लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि कुछ गलत हो गया है। 


 

Tags - PT teacherrapeNational News