logo

पंजाब : आप नेता को गोलियों से भूना, लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार; इस शहर में हुई वारदात 

FIRING189.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पंजाब में आप नेता की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी है। वारदात से गुस्साये लोगों ने लोगों  ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। वारदात अमृतसर के अजनाल में कल शुक्रवार देर रात को हुई है। मिली खबर के मुताबिक आम आदमी पार्टी के नेता दीपिंदर सिंह उर्फ दीपू लखूवालिया पर कल  रात गांव लखूवाल में 2 बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। सभी बाइक सवारों ने अपना चेहरा छिपा रखा था। गोलीबारी में 4 अन्य लोग घायल हो गये हैं। फायरिंग के बाद हमलावर मौके से भागने में सफल रहे। इसके बाद लोगों ने आज होने वाले अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया है।  

क्या बताया पुलिस ने 
इधर इस मामले को लेकर जिला एसएसपी सतिंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि दीपिंदर सिंह उर्फ दीपू लखूवालिया अपने गांव हेवील के पास अपने अन्य साथियों के साथ कुछ बात कर रहे थे। इसी समय  2 बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। उनको कई गोलियां लगी हैं। मौके पर आप नेता की मौत हो गयी। कहा कि वे हाल ही में आप में शामिल हुए थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। 

नहीं हो पाई अपराधियों की पहचान 

पुलिस ने  बताया है कि फरार आरोपियों की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। कहा कि पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी भी की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में पंजाब की 13 सीटों और चंडीगढ़ की एकमात्र सीट के लिए आज मतदान हो रहा है। एक आकलन के मुताबिक पंजाब में ज्यादातर सीटों पर चतुष्कोणीय मुकाबला है। जानकारों के मुताबिक इस बार इसकी वजह बीजेपी और अकाली दल के बीच गठबंधन का नहीं होना है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPmurder boycottedfiring