logo

हमला : पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस हेडक्वाटर पर हमला ,सीएम ने डीजीपी से मांगी जांच रिपोर्ट 

2c882e37251b082622c25351611e4f50_original.jpg

डेस्क :
मोहाली स्थित पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वाटर पर हमला हुआ है।राकेट प्रोपलेड ग्रेनेड से यह हमला महज 80 मीटर की दूरी से हेडक्वाटर के ऊपर किया गया है। इस हमले में टेरर एंगल की आशंका भी जताई जा रही है। हमले में हुए RPG के इस्तेमाल से पुलिस प्रशासन सकते में है ,बड़े अधिकारी भी हमले की जांच में जुटे हैं।जांच के दौरान इंटेलिजेंस इलाके की CCTV फुटेज के साथ मोबाइल टावर को भी खंगाल रही है। हमले की जानकारी मिलते ही सीएम भगवंत मान ने DGP वीके भावरा से इसकी रिपोर्ट मांगी है।   

 

पुलिस को दिखे दो संदिग्ध 
पुलिस का कहना है कि हमले के वक़्त एक  कार हेडक्वाटर के बाहर घूम रही थी। जब हमला हुआ उसके तुरंत बाद वह गायब हो गई। हमले की मिली जानकारी के बाद NIA की टीम जांच के लिए इंटेलिजेंस के दफ्तर आ रही है। हमले में इस्तेमाल हुए हथियार को लेकर पुलिस ज्यादा चिंतित है। बताया जा रहा है कि ऐसे हथियार अफगानिस्तान में ज्यादा इस्तेमाल होते हैं और इनके रूस -यूक्रेन युद्ध में भी इस्तेमाल की बात कही जा रही है।  


 
हमले पर DGP क्या बोले 
पंजाब पुलिस के DGP वीके भावरा ने कहा कि इस हमले को हेडक्वाटर के नज़दीक से अंजाम दिया गया है।लेकिन,हमले में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।हमले के बाद पूरे पंजाब की पुलिस अलर्ट पर है।