logo

नई दिल्ली  : ED के समक्ष कल राहुल गाँधी होंगे पेश, देश के कई हिस्सों में कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन 

rahul.jpeg

डेस्क :
नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल 13 जून को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होंगे। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता देश भर में जांच एजेंसी के 25 कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे। कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष की आवाज को चुप कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग किया जा रहा है। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता देश भर में जांच एजेंसी के 25 कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गाँधी के खिलाफ साजिश 
कांग्रेस नेता टैगोर ने सरकार पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उनका मानना है कि उनके नेताओं के खिलाफ फर्जी और निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हो रही कार्रवाई प्रतिशोध की राजनीति का हिस्सा है। टैगोर ने कहा देश भर में विपक्षी दलों के नेताओं पर छापे मारे जा रहे हैं और उनके खिलाफ की कार्रवाई की जा रही है। जिसके विरोध में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध करेगी प्रदर्शन करेगी। 

ईडी दफ्तर तक किया जाएगा मार्च
मीडिया से बातचीत के दौरान टैगोर ने कहा कि राहुल गांधी एक ईमानदार नेता हैं, सरकार जिस तरह से एजेंसी का दुरुपयोग कर विपक्ष को परेशान कर रही है। उसी का विरोध जताने के लिए कल 13 जून को ईडी दफ्तर के  25 कार्यालयों तक मार्च और प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार अधिकारियों को प्रलोभन देकर उनका गलत इस्तेमाल कर रही है। लेकिन,फिर भी हम विरोध करेंगे क्योकि ऐसा करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है।