logo

मुंबई : पॉर्नोग्राफ्री कंटेंट से जुड़े मामले में फिर फंसे राज कुंद्रा, ED ने किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

raj_kundra.jpg

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते साल काफी सूर्खियों में थे। पिछले साल राज कुंद्रा पॉर्न  रैकेट से जुड़े मामले में सुर्खियों में आए थे। इस साल उससे जुड़े दूसरे केस में राज फंस चुके है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राज कुंद्रा के ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर दिया है। जिसकी जांच भी शुरू हो चुकी है।
2021 में हुए थे गिरफ्तार 
जानकारी के ले बता दें कि 2021 में राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ ये आरोप है कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स (HotShots) नाम के ऐप को डेवलप किया। इसके बाद इस हॉटशॉट्स नाम के ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया । इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के रिशते में जीजा लगते हैं।
पैसों का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी से होता था 
जांच के दौरान ये भी पता चला है था कि इस हॉटशॉट्स एप (Hotshots app) के मेंटेनेंस के लिए केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाई अप किया था। इसी मेंटेनेंस के लिए पैसों का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी के बैंक अकाउंट में दिखाई दिया था। वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस के अनुसार ये एप्लीकेशन पॉर्न कंटेंट को लोगों तक पहुंचाने का काम करता होगा। इस एप्लीकेशन के पीछे राज कुंद्रा के व्यापार के बढ़ाने के ले कोई प्लान B भी तैयार किया होगा।